123ArticleOnline Logo
Welcome to 123ArticleOnline.com


Here's the recent articles submitted by naman chouhan

Articles By naman chouhan

Page: << <    1  2 [3]  4  5    > >>


Rishabh Pant Car Accident: पंत के स्वास्थ्य में आ रहा है सुधार, दुर्घटना के बाद गर्माई राजनीति    Submitted as: WD entertelment desk
देहरादून। भारतीय क्रिकेट टीम के कार दुर्घटना में घायल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। उनके शरीर के कुछ हिस्सों में दर्द और सूजन की समस्या बनी हुई है। पंत को पेन मैनेजमेंट थैरेपी देकर उनको हो रहे दर्द को कम करने की कोशिश की जा रही है। लिगामेंट की चोट के उपचार पर निर्णय बीसीसीआई के परामर्श से होना है।(read entire article)
View : 231 Times
Category : Religion

मध्यप्रदेश में चुनावी साल में फिर निकला व्यापमं का जिन्न, दिग्विजय सिंह की 8 साल पहले शिकायत पर Stf ने दर्ज की Fir    Submitted as: WD entertelment desk
sab-heading एसटीएफ की FIR में व्यापमं घोटाले में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों की मिलीभगत का जिक्र(read entire article)
View : 112 Times
Category : Politics

Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो 2023 में दिखेगा भारतीय कार बाजार का फ्यूचर, 13 जनवरी से होगा आगाज, कहां होगा आयोजन, कैसे मिलेगा टिकट, जानिए पूरी डिटेल्स    Submitted as: WD entertelment desk
नई दिल्ली। Auto Expo 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऑटोमोबाइल का सबसे इवेंट हर दो वर्ष में आयोजित होता है। पिछला ऑटो एक्सपो इवेंट 2020 में आयोजित हुआ था। पिछले वर्ष की तुलना में कम ब्रैंड्स ने हिस्सा लिया था। एक्सपो को संचालित करने वाली संस्था SIAM के मुताबिक 13 जनवरी से 18 जनवरी तक ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में वाहनों की प्रदर्शनी लगेगी। माना जा रहा है कि इस बार ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का दबदबा दिखाई देगा। अगर आप भी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं तो नोट करिए तारीखें और कहां मिलेंगी टिकटें और कैसे हो सकते हैं शामिल।(read entire article)
View : 78 Times
Category : General

भारत के लिए माइक्रोसॉफ्ट की प्रतिबद्धता बहुत अधिक है : सत्य नडेला    Submitted as: WD entertelment desk
नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सत्य नडेला ने आर्थिक वृद्धि और प्रौद्योगिकी के जरिए समावेश और सशक्तीकरण को बढ़ावा देने के महत्व को रेखांकित करते हुए बुधवार को कहा कि कंपनी की भारत के प्रति बहुत अधिक प्रतिबद्धता है।(read entire article)
View : 89 Times
Category : General

महाराणा प्रताप की जयंती पर मध्यप्रदेश में सार्वजनिक अवकाश, राजपूत समाज के सम्मेलन में शिवराज के कई बड़े एलान    Submitted as: WD entertelment desk
चुनावी साल में मध्यप्रदेश में जातियों को साधने की सियासत अब तेज हो गई है। गुरुवार को राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री निवास पर राजपूत सम्मेलन का आयोजन किया गया है।(read entire article)
View : 877 Times
Category : General

बाइडन प्रशासन का एच-1बी वीजा के लिए शुल्क में भारी बढ़ोतरी का प्रस्ताव    Submitted as: WD entertelment desk
वॉशिंगटन। जो बाइडन प्रशासन ने आव्रजन शुल्क में भारी बढ़ोतरी का प्रस्ताव किया है। इसमें उच्च कुशल विदेशी पेशेवरों में बेहद लोकप्रिय एच-1बी वीजा भी शामिल है।(read entire article)
View : 587 Times
Category : General

जॉनसन एंड जॉनसन को बंबई हाईकोर्ट से मिली राहत, बेबी पाउडर बेचने की अनुमति    Submitted as: WD entertelment desk
मुंबई। बंबई हाईकोर्ट ने जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी को अपना बेबी पाउडर बनाने, उसका वितरण करने और बेचने की अनुमति दे दी।(read entire article)
View : 107 Times
Category : Others

Jharkhand: पारसनाथ पहाड़ी के समर्थन में आदिवासी 30 जनवरी को रखेंगे 1 दिन का उपवास    Submitted as: WD entertelment desk
रांची। आदिवासियों के महानायक बिरसा मुंडा की जन्मस्थली खूंटी जिले के उलिहातु में आदिवासी पारसनाथ पहाड़ी को बचाने के अपने आंदोलन के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए 30 जनवरी को 1 दिन का उपवास करेंगे। आदवासी संस्थाओं के संयुक्त फोरम के एक सदस्य ने यह जानकारी दी। मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।(read entire article)
View : 93 Times
Category : Others

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता, राहुल गांधी ने जालंधर में की पूजा    Submitted as: WD entertelment desk
जालंधर। कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के निधन के कारण 24 घंटे तक निलंबित रहने के बाद खालसा कॉलेज मैदान से फिर शुरू हुई राहुल गांधी की अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा' में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। यात्रा शुरू होने के बाद गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी राहुल गांधी के साथ कुछ दूर तक चले।(read entire article)
View : 130 Times
Category : Politics

हॉकी वर्ल्ड कप... भारत-इंग्लैंड मैच ड्रॉ : आखिरी मिनट में पेनल्टी कॉर्नर चूका इंग्लैंड, भारत ग्रुप-डी में अब भी नंबर-2    Submitted as: WD entertelment desk
राउरकेला। भारत और इंग्लैंड के बीच विश्व कप हॉकी पूल डी का मैच रविवार को गोलरहित बराबरी पर छूटा। पिछले साल बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में भी दोनों टीमों ने 4-4 से ड्रॉ खेला था। दोनों टीमों को मैच के दौरान कई पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन कोई भी गोल नहीं हो सका।(read entire article)
View : 87 Times
Category : Sports

See As RSS
Login To Account
Login Email:
Password:
Forgot Password?
New User?
Sign Up Newsletter
Email Address: